Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

पारिवारिक विरासत ने जमीन से जोड़े रखा : जूनियर एनटीआर

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

हैदराबाद , 21 Sep 2017

मशहूर नंदमूरि परिवार की तीसरी पीढ़ी के अभिनेता जूनियर एनटीआर का कहना है कि उन्हें अपनी पारिवारिक विरासत को आगे बढ़ाने पर गर्व है, उनका मानना है कि यह उन्हें जमीन से जोड़े रखता है और उनके करियर में उनका मार्गदर्शन करता है। तेलुगू रोमांटिक फिल्म 'निन्नु चूडलानी' से 17 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में आगाज करने वाले अभिनेता का मानना है कि वह अपने परिवार के उस विरासत से पीछा नहीं छुड़ा सकते, जिसे उन्होंने 'पारिवारिक साजोसामान' नाम दिया है। जूनियर एनटीआर ने आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में बताया, "मुझे अपने परिवार की विरासत को आगे बढ़ाने का मौका मिला है, जिसके साथ लोग मुझे जोड़ते हैं..मैं इस से बच नहीं सकता..चाहे मैं इसे पसंद नहीं करूं। मुझे जो मिला है उसे आगे ले जाने में मुझे गर्व महसूस होता है।" जूनियर एनटीआर का नाम उनके दिवंगत दादा और मुख्य रूप से एनटीआर के नाम से मशहूर नंदमूरि तारक रामा राव के नाम पर रखा गया है, जो बेहद लोकप्रिय अभिनेता व फिल्मकार थे और बाद में राजनीति में प्रवेश कर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री भी बने। 

जूनियर एनटीआर ने कहा, "अगर आपके ऊपर कोई बोझ नहीं है तो आप आजाद हैं। आप अपने मन मुताबिक जी सकते हैं। हम वह करते हैं जिसे हम पसंद करते हैं। इस साजोसमान' ने मुझे अहसास कराया कि मैं कौन हूं और इसने मुझे जमीन से जोड़े रखा है।"यह पूछे जाने पर कि परिवार की खास छवि के कारण क्या इसका मतलब यह है कि वह सिर्फ कुछ खास तरह की फिल्में ही कर सकते हैं, तो उन्होंने कहा कि पहले उन्होंने सोचा कि यह उन्हें कुछ खास तरह की फिल्में करने तक ही सीमित रखता है, लेकिन बाद में उन्हें अहसास हुआ कि वह अपनी फिल्मों के चयन के लिए खुद जिम्मेदार हैं और जीवन में बेटे अभयराम के आने के बाद फिल्मों के प्रति उनकी धारणा में बदलाव आया। उन्होंने कहा, "हम जब कुछ करते हैं तो यह सोचते रहते हैं कि दूसरे क्या महसूस कर रहे हैं। मेरा मतलब एक अभिनेता बनने से था और बेटे के जन्म के बाद मुझे अहसास हुआ कि मैं जो भी कर रहा था उसे पूरी तरह से विशुद्ध रूप व सच्चे मन से नहीं कर रहा था। बेटे के जन्म ने मुझे वास्तव में सच्चे मन से काम करना सिखाया।" इसकी झलक जूनियर एनटीआर की 'नानकु प्रेमाथो' और 'जनता गैराज' जैसी फिल्मों में देखने को मिली है। वह बेटे के जन्म के एक साल बाद 2015 में आई पुरी जगन्नाथ की फिल्म 'टेम्पर' को अपने करियर में महत्वपूर्ण मोड़ के रूप में देखते हैं। 'टेम्पर' ने उनके करियर को एक नई ऊंचाई दी। उन्होंने कहा कि अपने परिवार के साथ अपनी यात्रा के बारे में चर्चा करने के लिए उन्हें एक उदाहरण पेश करना था। जीवन में उतार-चढ़ाव आना जरूरी है, अन्यथा यह रोमांचक नहीं रहेगा। जूनियर एनटीआर की बॉबी निर्देशित नई तेलुगू फिल्म 'जय लव कुश' गुरुवार (21 सितंबर) को रिलीज हो गई। फिल्म में तीन भाइयों की कहानी है। अभिनेता ने कहा कि उनके भाई इस फिल्म के निर्माता हैं और इसलिए यह फिल्म उनके लिए खास है।

 

Tags: TOLLYWOOD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD