Wednesday, 17 April 2024

 

 

खास खबरें आप उम्मीदवार उमेश मकवाना ने भगवंत मान की मौजूदगी में भरा नामांकन पत्र मलायका अरोड़ा ने 'एम्प्रेस' के रूप में ईशा अग्रवाल को दिया नारीफर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया का क्राउन रेलवे स्टेशन पर गुरजीत सिंह औजला के स्वागत में उमड़ा जनसैलाब कांग्रेस के सीनियर नेताओं, कार्यकर्ता और शहर वासियों ने बरसाए फूल गारंटी तो चौ. देवीलाल की थी, मोदी की तो झूठ और फरेब है: अभय चौटाला दुर्गाष्टमी के अवसर पर राजभवन में फलाहार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन एलपीयू ने मैकरॉन के सबसे बड़े डिस्प्ले के साथ विश्व रिकॉर्ड बनाया योग से मेरे जीवन में बदलाव आया-समायरा संधू सीजीसी के बायोटेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट ने बायोएंटरप्रेंयूर्शिप पर इवेंट आयोजित किया डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने जिला बाल सुरक्षा यूनिट व बाल कल्याण कमेटी के कामकाज की समीक्षा की ज्ञान ज्योति द्वारा हस्टा ला विस्टा बैनर तले फ्रेशर्स एवं फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया 50,000 मजबूत पंजाब कांग्रेस कैडर भाजपा को खत्म कर देगा: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग पंजाब राजभवन में मनाया गया हिमाचल प्रदेश स्थापना दिवस 17 अप्रैल को श्री राम नवमी के उस्तव पर सुबह 5 वजे विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी प्रदेश में उत्साह व हर्षाल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल 22 गांवों के लोगों ने जिस विश्वास से सिर पर पगड़ी रखी,उसका सम्मान रखूंगा- संजय टंडन अम्बाला छावनी में भाजपा की कर्मठ फौज जिसकी हुंकार सारे हिंदुस्तान में जाती है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज 'आप' पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे डीजे फ्लो ने साझा किया अपना नया गीत "लाइफ" वास्तविकता दिखा रहे हैं वेब सीरीज़ और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म-अलंकृता सहाय बेला फार्मेसी कॉलेज ने नेटवर्क फार्माकोलॉजी पर राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन

 

एस बी एस नगर पुलिस ने 2 खूंखार अपराधियों को काबू किया

9 एम एम की देसी रिवाल्वर बरामद

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 08 Jun 2017

एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम के अंतर्गत्त पंजाब पुलिस ने बदनाम गिरोह के दो खूंखार अपराधियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। यह जानकारी पंजाब पुलिस के प्रवक्ता ने दी। उन्होंने बताया कि शहीद भगत सिंह नगर की पुलिस ने गुरजीत सिंह उर्फ गग्गू उर्फ घैंट पुत्र सलविंदर सिंह निवासी वडाला ग्रंथीयां पुलिस स्टेशन सेखवां, गुरदासपुर और गुरमुख सिंह पुत्र सुखविंदर सिंह निवासी तलवंडी नाहर को कुलथाम रेलवे स्टेशन जोकि बहरामपुर पुलिस स्टेशन की सीमा में आता है, से गिरफतार किया। इन आरोपियों विरूद्ध गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल होने के आरोपों तहत धारा 121, 121 ए -आई पी सी 10/13 और आर्मज़ एक्ट की धारांए 25, 54, 59 के तहत मुकंदपुर पुलिस चौंकी में एफ आई आर नंबर 44 दर्ज की गई है। गुरजीत सिंह से 9 एम एम की रिवाल्वर भी बरामद हुई है। प्रवक्ता ने बताया कि गुरजीत सिंह उर्फ घैंट की पृष्ठ भूमि अपराधिक रही है और इसको गत् समय में शिव सेना के नेता पर हमले की साजिश में शामिल होने के आरोपों तहत गिरफतार भी किया गया था। गुरजीत सिंह की गिरफतारी से दो अंधे केसों की गुत्थी सुलझ गई है। 

आरंभिक जांच के दौरान गुरजीत सिंह ने बताया कि वह और उसके साथियों ने जिला गुरदासपुर, पुलिस स्टेशन कलानौर अधीन पड़ते गांव रोडियानाख्, में बाबा मान सिंह पर गोलियां चलाकर उसको गंंभीर घायल किया था जिस आरोप अधीन उनपर सन् 2015 को आई पी सी की धारा 307 और आमर्ज एक्ट की धारा 25, 54, 59 के तहत पुलिस चौंकी कलानौर में एफ आई आर दर्ज की गई थी। इसी प्रकार एक अन्य केस में सन् 2013 को गुरजीत सिंह ने गुरमुख सिंह और अन्य साथियों के साथ मिलकर पुलिस चौंकी कलानौर अधीन आते गांव भट्टिया जिला गुरदासपुर में एटीएम की मशीन तोडऩे का प्रयास किया था। प्रवक्ता ने बताया की गुरजीत सिंह को इन अपराधिक गतिविधियों के लिये मलकीत सिंह उर्फ फौजी निवासी तलवंडी नाहर पुलिस चौंकी रामदास जिला अमृतसर देहाती द्वारा वित्तीय मदद दी जाती थी जोकि इस समय कनैडा में रह रहा है। मामले की और जांच जारी है। 

 

Tags: CRIME NEWS PUNJAB

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD