Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

टीम भावना खेल, प्रशासन में सकारात्मकता लाती है : चौधरी लाल सिंह

मंत्री ने परेड, जम्मू में एसएसबी की फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ किया

Listen to this article

Rouf Pampori

Rouf Pampori

5 Dariya News

जम्मू , 27 Feb 2017

वन पर्यावरण व पारिस्थितिकीय मंत्री चौधरी लाल सिंह ने आज सशस्त्र सीमा बल द्वारा आयोजित अंतर-जिला फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ करतेहुए कहा कि ‘टीम भावना’ खेल तथा शासन दोनों में सकारात्मक प्रगति लाने के लिए महत्वपूर्ण है।मंत्री ने कहा कि  सेना ने देश के विकास और सुरक्शा के क्शेत्र में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि सेना द्वारा दिए गए बलिदान बेकार नहीं जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सेना ने एक संस्था के रूप में, पिछले कई वर्शों में एक उल्लेखनीय प्रगति की है। उन्होंने कहा कि  सेना न केवल देश सेवा बल्कि खेल-कूद गतिविधियों मं भी शामिल है।मंत्री ने परेड ग्राउंड जम्मू में टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। मानवेंद्रा नेगी, डीआईजी एसएसबी जम्मू ने उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि का स्वागत किया।इसके उपरांत मंत्री ने जम्मू-कश्मीर के युवाओं के लिए इस तरह की शुरूआत करने के लिए एसएसबी को बधाई दी।

टूर्नामेंट का पहला चरण 19 से 24 फरवरी 2017 तक जम्मू, सांबा, कठुआ, उधमपुर, रामबन व डोडा में जिला स्तर पर खेला गया था। जम्मू से युवा रोवर्स व परम एफसी, उधमपुर से थापा एफसी, सांबा से केहली मंडी एफसी, कठुआ से युनाइटेड एफसी और रामबन जिला एफसी ने इंटर फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया है। अंतर जिला फुटबॉल 27 फरवरी से 02 मार्च 2017 तक खेला जाएगा।सशस्त्र सीमा बल ने खेल में अपने कौशल और तकनीक प्रदर्शित करने के लिए जम्मू-कश्मीर के युवा फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए यह पहल की है। यह खेल में क्शमता का पता लगाने के अलावा अन्य फुटबॉल प्रेमियों को प्रोत्साहित करेंगे।सशस्त्र सीमा बल के इस प्रयास से हमारे राज्य के खिलाड़ियों में टीम भावना जगाने और युवाओं के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देने के साथ आउटडोर खेलों से फिटनेस का संदेश प्रसारित करने में मदद मिलेगी।

 

Tags: Chaudhary Lal Singh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD