Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

लंबी में कैप्टन अमरिंदर सिंह की रैली में नशा वितरित: मान

सिद्धू की गिद्दड़बाहा रैली के लिए राजस्थान से लोग लाए गए

Listen to this article

5 Dariya News

लंबी , 29 Jan 2017

आम आदमी पार्टी (आप) ने आज पी पीसीसी अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह को लंबी में अपनी रैली में नशों का वितरण करने और निर्वाचन क्षेत्र के बाहर से भीड़ लेकर आने के लिए  दोषी ठहराया।भगवंत मान 'आप' प्रचार समिति के अध्यक्ष ने एक बयान में कहा कि सोशल मीडिया पर कांग्रेस की लंबी रैली में 'भूकी' लेते हुए लोगों की वीडियो वायरल हो रही है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह और बादल परिवार पंजाब में नशे लाने और मतदाताओं को लुभाने के लिए नशीले पदार्थों का उपयोग करने के लिए जिम्मेदार थे। उन्होंने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव नशे और अवैध खनन के मुद्दे पर लड़ा जा रहा था। उन्होंने कहा कि एक तरफ कैप्टन अमरिंदर 24 घंटे के भीतर ड्रग माफिया को नष्ट करने का वादा दे रहा था, दूसरी ओर वह खुद नशे को प्रोत्साहित करने के लिए भीड़ इकट्ठा कर रहा है। उन्होंने कहा कि बब्बू मान और रुपिंदर मान जैसे लोकप्रिय गायकों को लोगों की भीड़ को आकर्षित करने के लिए घंटों प्रदर्शन करने के लिए कहा गया था।
मान ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर ने  अपनी दूसरी रैली को रद्द कर दिया था जब उन्होंने पाया कि कुछ लोग ही उन्हें सुनने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि लोगों ने 2007 और 2012 में दो बार कांग्रेस को नकार दिया था और कैप्टन अमरिंदर सिंह 2017 में भी अपना भाग्य देखेंगे। उन्होंने कहा कि यह कैप्टन अमरिंदर सिंह का आखरी चुनाव था और उन्होंने घर बेइज़्ज़त होकर जाना चुना है।मान ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर ने आज लंबी में लोगों को कहा है कि वह यहाँ रहेंगे और पटियाला छोड़ देंगे। उन्होंने पटियाला में भी लोगों से यही कहा था कि वह बादल को हराकर पटियाला वापस आ जाएगा। कैप्टन दोनों पटियाला और लंबी से पराजित किया जाएगा और वह अपने आगे के जीवन के लिए आराम से लंदन, लाहौर या दुबई जाने के लिए स्वतंत्र होगा।मान ने कहा कि नवजोत सिद्धू ने गिद्दड़बाहा में रैली को संबोधित किया जहाँ राजस्थान से 'शराबी' लोगों को लाया गया था। उन्होंने बताया कि राजस्थान में पंजीकृत संख्या वाली बसों को रैली के बाहर खड़ा देखा गया। उन्होंने कहा कि लोगों को शराब के नशे में सड़क पर टहलते भी देखा गया। मान ने कहा कि पंजाब के लोगों को  कांग्रेस से नशा समाप्त करने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। कांग्रेस सभी बुराइयों की जननी है। उन्होंने कहा कि सिद्धू एक व्यापारी है जिसने सबसे अच्छा सौदा किया है  लेकिन उप मुख्यमंत्री बनने की अपनी महत्वाकांक्षा को पूरा  कभी नहीं कर पाएगा।




 

Tags: Bhagwant Mann

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD