Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें पलवल जिले के 118 वर्ष के धर्मवीर हैं प्रदेश में सबसे बुजुर्ग मतदाता मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस श्री फ़तेहगढ़ साहिब में बोले मुख्यमंत्री भगवंत मान: रात कितनी भी लंबी हो सच का सूरज चढ़ता ही चढ़ता है, 2022 में जनता ने चढ़ाया था सच का सूरज भारी बारिश और तूफान के बावजूद भगवंत मान ने श्री फतेहगढ़ साहिब में जनसभा को किया संबोधित जुम्मे की नमाज पर मुस्लिम भाईचारे को बधाई देने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला आवश्यक सेवाओं में तैनात व्यक्तियों को प्राप्त होगी डाक मतपत्र सुविधा: मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग शहर के 40 खेल संगठनों के प्रतिनिधियों ने की घोषणा,भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को दिया समर्थन भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में 'फंडिंग के लिए अनुसंधान परियोजना लिखने' पर वर्कशॉप सफेद कुर्ती में इहाना ढिल्लों का चुंबकीय अवतार सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल

 

मेरे से अधिक कोई भी राजनीतिज्ञ व्यापारियों की मुश्किलें और मनोदशा नहीं समझ सकता- अरविन्द केजरीवाल

बादलों और कैप्टन की जमानतें होंगी जब्त -केजरीवाल

Listen to this article

5 Dariya News

बठिडा , 29 Jan 2017

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय कनवीनर और दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बठिंडा में पार्टी उम्मीदवार दीपक बांसल के हक में चुनाव रैली को संबोधन करते पंजाबियों को आह्वान किया कि वह बादलों और कैप्टन के गठजोड को जड़ से उखाड़ फेंके। भारी ठंड के बावजूद हजारों ही इलाका निवासियों ने रैली में शिरकत की। केजरीवाल ने बठिंडा शहर के व्यापारियों की बात करते कहा कि व्यापारियों की मुश्किलें और मसलों को उनसे अधिक कोई भी राजनीतिज्ञ नहीं समझ सकता। उन्होंने कहा कि उनके दादा, चाचा, मामे और अन्य कई पारिवारिक मैंबर भी व्यापारी रहे और हैं। जिस करके मैं व्यापारियों की मनोदशा सब से अधिक समझता हूं। वह खुद इनकम टैकस विभाग में रहते व्यापारियों की मुश्किलों को नजदीक से देख चुके हैं। इस करके व्यापारियों की मुश्किलों को वह पहल के आधार पर हल करेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली की तर्ज पर व्यापारियों को न केवल टैक्सों के भारी बोझ से राहत दी जायेगी बल्कि उनको इंस्पैक्टरी राज से भी मुक्ति दिलाई जायेगी।
पंजाब में अकाली और कांग्रेसी पिछले कई दशकों से एक फ्रैंडली मैच खेल रहे हैं और अब समय आ गया है कि इनका खेल खराब किया जाए। आम आदमी पार्टी ने लोगों को एक इमानदार और साफ नीयत वाली सरकार का बदल दिया है। केजरीवाल ने कहा कि यह दोनों पार्टियां पंजाबियों को बारी बारी लूटने का काम करती रही हैं परंतु अब पंजाबी इनकी वास्तविकता जान चुके हैं। पंजाब के लोग इस बार बादलों और कैप्टन के साथ साथ इनके सभी टोलियों की जमानतें जब्त करवा देंगे।लोगों के भारी इक्कट्ठ को संबोधन करते केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों को भारत में सब से सस्ती बिजली दी जा रही है जबकि पंजाब के लोगों को सरकार देश में सब से महंगी बिजली दे रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर पंजाब के लोगों को बिजली सस्ते दरों पर दी जायेगी। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में लोगों को आधुनिक इलाज सुविधा देने के लिए हर मोहल्ले में क्लीनिक खोले गए हैं और इसी तर्ज पर पंजाब के हर मोहल्ले और हर गांव में भी आधुनिक डिस्पैंसरियां खोली जाएंगी। और टैस्ट व दवाए मुफ्त दी जाएंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब में शिक्षा का स्तर लगातार गिरा है जब कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने 250 नये और आधुनिक स्कूल खोले हैं।
केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में एक अंतरराष्ट्रीय नशा माफिया सक्रिय है और इस माफिया को पंजाब में बिक्रम सिंह मजीठिया शह दे कर नशे का कारोबार कर रहे हैं। सरकार आने पर इन नशों के सौदागरों को बक्शा नहीं जायेगा। उन्होंने कहा कि 11 मार्च को चुनावों के नतीजे आ जाएंगे, 20 मार्च को सरकार का गठन होगा और 15 अप्रैल तक मजीठिया और अन्य नशा तस्करों को जेल में फेंका जायेगा।बठिंडा से उम्मीदवार दीपक बांसल ने कहा कि अकाली दल ने हमेशा की तरह एक अमीर बिजनैसमैन स्वरूप सिंगला को टिकट दी है जब कि कांग्रेस ने हमेशा की तरह बाहरी उम्मीदवार मनप्रीत बादल को ला कर लोगों पर थौपा है। उन्होंने कहा कि यह फैसला लोगों ने करना है कि उन्होंने उक्त दोनों उम्मीदवारों को वोट डालनी है या पंजाब और पंजाबियों की तकदीर बदलने निकली आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के साथ खड़ा होना है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी लोगों को एक इमानदार, भ्रष्टाचार रहित सरकार देने के लिए वचनबद्ध है जिस में हर पंजाबी का विकास होगा और पंजाब फिर से ख़ुशहाली के रास्ते पर आगे बढ़ सकेगा।





 

Tags: Arvind Kejriwal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD