Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

पंजाब में अब आम लोगों के बजाए कैप्टन और बादल पर होंगे पुलिस केस- अरविंद केजरीवाल

बादल के गुंडाराज से लोगों को दिलाई जाएगी मुक्ति- जरनैल सिंह

Listen to this article

5 Dariya News

फत्तुखेड़ा (लंबी) , 29 Jan 2017

आम आदमी पार्टी (आप) के कनवीनर और दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल ने हलका लंबी के उम्मीदवार जरनैल सिंह के हक में लंबी हलके के गांव फत्तुखेड़ा, पन्नीवाला, सिख वाला, महिणा व और कई स्थानों पर रैलियों को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब में अब बदले की भावना के साथ लोगों पर किये जाने वाले झूठे पुलिस केसों का समय बीत गया है और अब आम लोगों के बजाए कैप्टन, बादल और मजीठिया जैसे लोगों पर पुलिस केस दर्ज होंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार  आने के बाद बदले की भावना से युवाओं पर दर्ज करवाए गए झूठे पुलिस केस रद्द किए जाएंगे। पंजाब में विधानसभा चुनाव के बाद यहां से बादल और कैप्टन का नामोनिशान तक मिट जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि अब बादल और कैप्टन के पाप का घड़ा भर गया है और अब पंजाब व पंजाबियों को बार-बार लूटने वाले इन लुटेरों को लोग माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि अकाली दल व कांग्रेस की मिलीभगत अब लोगों को समझ आ चुकी है और इन चुनावों में पंजाब के लोग इन दोनों कारोबारियों का बोरिया-बिस्तर गोल कर देंगे। उन्होंने लोगों से अपील की है कि पंजाब, पंजाबी व पंजाबियत की रखवाली के लिए वे आने वाली 4 फरवरी को आम आदमी पार्टी को वोट देकर आम लोगों की सरकार का गठन करें। इस मौके पर गांव महिणा के यूथ अकाली दल के कई नेता और वर्कर अकाली दल छोडक़र आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए जिनका केजरीवाल ने स्वागत किया।
लोगों के भारी समूह को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि किसानों का कर्जा माफ करने के इलावा किसानों को फसलों का पूरा मूल्य दिलाया जाएगा जिससे किसानों की आर्थिक हालत मजबूत होगी और कोई किसान खुदखुशी नहीं करेगा। व्यापारियों को भारी टैक्सों के इलावा इम्पैक्टरी राज से भी मुक्ति दिलवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में कई बार हुई श्री गुरु ग्रन्थ साहिब के अपवित्रिकरण की जांच करवा के दोषियों को सख्त सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब से नशा खत्म करने के साथ-साथ पंजाब के नशे के दलदल में फसे नौजवानों का बड़े स्थल पर मुफ्त इलाज करवाया जाएगा और उन्हें पंजाब की तरक्की के लिए काम करने के लिए प्रेरित किया जाएगा।उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर 25 लाख नौजवानों को नौकरी दी जाएगी, बड़े स्थल पर ओद्योगिक इकाईयों को समाप्त करके पंजाब के नौजवानों को रोजगार मुहैया करवाया जाएगा। बुजुर्ग, विधवा और विकलांगों को 2500 रूपए पेंशन दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर नशे के सौदागर मजीठिया और उसके साथियों को 15 अप्रैल तक जेल में डाल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने वायदों के अनुसार गांवों और शहरों के हर मोहल्ले में आधुनिक क्लीनिक खोलेगी जहां इलाज़ और टेस्ट मुफ्त में किए जाएंगे। पंजाब के बच्चों के सुनहेरे भविष्य के लिए न केवल सरकरी स्कूलों का स्तर ऊंचा किया जाएगा बल्कि आधुनिक सरकारी स्कूलों का निर्माण भी किया जाएगा। सभी सरकारी विभागों से भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी को खत्म किया जाएगा और पंजाब की खुशहाली वापस लाई जाएगी।
इस मौके पर पार्टी उम्मीदवार जरनैल सिंह ने कहा कि बादल और कैप्टन पंजाब में मिलकर राजनीती का खेल खेल रहे हैं। बादल को बचाने के लिए ही कैप्टन लंबी से चुनाव लडऩे के लिए आया है। उन्होंने कहा कि लोग इस बार इनका खेल खराब कर देंगे। आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर बादल के गुंडाराज को खत्म किया जाएगा और गुंडों को शह देने वाले दयाल सिंह कोलियांवाला, तेजिंदर सिंह मिड्डूखेड़ा व और गुंडों से लोगों को मुक्ति दिलाई जाएगी। पंजाब व खासकर सिखी का जितना नुकसान बादल ने किया है उतना किसी ने नहीं किया। पंजाब में श्री गुरु ग्रंथ साहिब के अपवित्रिकरण के दोषियों को सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा पंजाब के साथ धोखा किया है। चाहे वो पानी का मसला हो, या कोई भी बड़ी राहत देने का कांग्रेस हमेशा पंजाब व पंजाबियों के साथ भेदभाव करती है। अब लोग इन दोनों पार्टियों को उनकी असली जगह दिखाने के लिए उतावले हैं।


    

 

Tags: Arvind Kejriwal , Jarnail Singh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD