Tuesday, 16 April 2024

 

 

खास खबरें गारंटी तो चौ. देवीलाल की थी, मोदी की तो झूठ और फरेब है: अभय चौटाला दुर्गाष्टमी के अवसर पर राजभवन में फलाहार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन एलपीयू ने मैकरॉन के सबसे बड़े डिस्प्ले के साथ विश्व रिकॉर्ड बनाया योग से मेरे जीवन में बदलाव आया-समायरा संधू सीजीसी के बायोटेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट ने बायोएंटरप्रेंयूर्शिप पर इवेंट आयोजित किया डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने जिला बाल सुरक्षा यूनिट व बाल कल्याण कमेटी के कामकाज की समीक्षा की ज्ञान ज्योति द्वारा हस्टा ला विस्टा बैनर तले फ्रेशर्स एवं फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया 50,000 मजबूत पंजाब कांग्रेस कैडर भाजपा को खत्म कर देगा: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग पंजाब राजभवन में मनाया गया हिमाचल प्रदेश स्थापना दिवस 17 अप्रैल को श्री राम नवमी के उस्तव पर सुबह 5 वजे विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी प्रदेश में उत्साह व हर्षाल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल 22 गांवों के लोगों ने जिस विश्वास से सिर पर पगड़ी रखी,उसका सम्मान रखूंगा- संजय टंडन अम्बाला छावनी में भाजपा की कर्मठ फौज जिसकी हुंकार सारे हिंदुस्तान में जाती है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज 'आप' पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे डीजे फ्लो ने साझा किया अपना नया गीत "लाइफ" वास्तविकता दिखा रहे हैं वेब सीरीज़ और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म-अलंकृता सहाय बेला फार्मेसी कॉलेज ने नेटवर्क फार्माकोलॉजी पर राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन संजय टंडन ने शहर में रामनवमी पर आयोजित शोभायात्रा को हरी झंडी दिखा कर की शुरुआत Reconnaissance-2024'' एक उच्च नोट पर समाप्त हुआ पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज चंडीगढ़ में भव्य समारोह के साथ स्पेक्ट्रम 2.0 का उद्घाटन किया गया

 

तीन गांवों के पंच सरपंच उतरे रणजीत सिंह गिल के हक में

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

खरड़ , 28 Jan 2017

खरड़ विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में तेजी लाते हुए विधानसभा हल्का खरड़ से शिरोमणी अकाली दल व भाजपा के संयुक्त उम्मीदवार रणजीत सिंह गिल के साथ चुनाव प्रचार में हल्के के कई अन्य नामचीन व्यक्ति भी शामिल हुए। रणजीत सिंह गिल को मिल रहे भरपूर समर्थन को देखते हुए गांव मच्छली कलां, मजात, सोए माजरा के अकाली वर्कर प्रीतम सिंह चूहड़माजरा वाईस चेयरमैन मार्केट कमेटी खरड़, विक्रम सिंह सरपंच मच्छली खुर्द प्रधान यूथ अकाली दल खरड़ देहाती, बलराम शर्मा सरपंच मच्छली कलां व समूह पंचायत, बचित्तर सिंह पूर्व सरपंच सोए माजरा, गुरिन्द्र सिंह सरपंच मजात, रुपिन्द्र सिंह पंच टोडर माजरा, रोहिताश राणा मच्छली कलां, हरबंस सिंह सीनियर वाईस प्रेसिडेंट शिरोमणी अकाली दल जिला मोहाली, राज कुमाार, जसवंत राणा, महिन्द्र सिंह, हरबंस सिंह, जीत खानपुर, केश्व कुमार आदि ने गिल के पक्ष में उतरते हुए उन्हें विजयी बनाने के लिए हर संभव प्रयास करने का विश्वास दिलाया। उक्त जानकारी देते हुए बलराम सिंह शर्मा सरपंच मच्छली कलां ने बताया कि अकाली भाजपा सरकार के दस वर्षों के कार्यकाल में बहुत विकास कार्य हुए हैं और लोग इस बार भी अकाली भाजपा सरकार को ही विजयी बनाएंगे।

इस अवसर पर रणजीत सिंह गिल ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि हमारे साथ जुडऩे से हमें और बल मिलेगा और जीत के बाद हम हल्का खरड़ में विकास कार्यों के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में कांग्रेसी विधायक ने अपने कार्यकाल में कोई ऐसा काम नहीं किया, जिसके बल पर वे लोगों से वोट मांग सकें। लोगों को उकसाने और नौकरी देने के झूुठे वादे और 5 रुपए में लंच देने जैसा लालच देकर कांगे्रसी अब लोगों को आकर्षित नहीं कर पाएंगे। जबकि आकप का खरड़ से उम्मीदवार भी ब्लैकमेलिंग और लोगों को डराने धमकाने आदि केसों में नामजद है, आप ने ऐसे व्यक्ति को पार्टी से टिक्ट देकर लोगों के साथ धोखा कया है। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में नामजद व्यक्ति राजनीति में आकर लोगों के साथ कैसा व्यवहार करेगा, इस बारे आप सभी अवगत हैं। रणजीत गिल ने जोर देकर कहा कि हल्के के विकास के लिए इस बार भी समूह क्षेत्रवासी अकाली भाजपा की सरकार लाने के लिए अपना योगदान दें ताकि विकास कार्य बिना किसी रुकावट के चलते रहें।

 

Tags: Ranjit Singh Gill

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD