Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला

 

अरविन्द केजरीवाल के पटियाला में रोड शो ने कैप्टन और बादलों के सांस सूते

अमरिन्दर, बादल, सुखबीर बादल और अकालियों के सभी मंत्री बुरी तरह हारेंगे-केजरीवाल

Listen to this article

5 Dariya News

पटियाला , 27 Jan 2017

आज पटियाला में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कनवीनर अरविन्द केजरीवाल की तरफ से पटियाला के उम्मीदवार डा. बलबीर सिंह के हक में किए गए रोड शो को मिला पटियाला निवासियों का भरपूर समर्थन, इस समर्थन ने साबित कर दिया कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में कैप्टन अमरिन्दर सिंह, प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल समेत बहुत से अकाली नेता और मंत्री बुरी तरह हार रहे हैं। पंजाबियों ने स्पष्ट कर दिया है कि पंजाब में 100 सीटें जिता कर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई जाएगी।
इस समय उनके साथ संगरूर से संसद मैंबर भगवंत मान भी मौजूद थे। मौसम खराब होने के बावजूद इस रोड शो में लोगों ने भरपूर समर्थन दिया। स्थानीय बस स्टैंड नजदीक भारतीय संविधान के निर्माता डा. भीम राव अम्बेडकर के प्रतीमा पर फूलों के हार पहनाने के बाद शुरू किए रोड शो से पहले केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में हुई श्री गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी के दोषियों को पंजाब की अकाली सरकार ने गिरफ्तार करने की बजाए उनको खुलेआम छोड़ दिया, जिस करके उन लोगों और उनके साथियों ने संत रणजीत सिंह ढडरियां वालों पर हमला किया, जिस दौरान एक सिंह शहीद भी हो गया था, परन्तु पंजाब की अकाली सरकार ने फिर भी कोई किसी दोषी को गिरफ्तार नहीं किया। इससे लगता है कि पंजाब की अकाली सरकार ही दोषियों के साथ मिल कर ऐसे गैर कानूनी काम करवा रही है।
केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार का गठन होते ही इन दोषियों को तुरंत ग्रिफतार किया जायेगा। केजरीवाल ने यह भी कहा कि पंजाब में अब तक जंगल राज चलता रहा है कोई अमन कानून की स्थिति नहीं है। उन्होंने पंजाबियों को कहा कि यह जंगल राज खत्म करने के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को जिताना होगा। इस समय उन्होंने डा. अम्बेडकर के लगाई प्रतीमा के समक्ष वायदा किया कि सरकार बन जाने पर पंजाबियों को एक नये पंजाब के दर्शन करवाए जाएंगे जिससे अंनदाता रहे इस पंजाब को फिर से अंनदाता का खिताब दिलाया जा सके। इस मौके भगवंत मान ने कहा कि पूरे पंजाब में आम आदमी पार्टी की आंधी चल रही है। अब लोगों ने मन में ठान लिया है कि वह पंजाब को 70 साल से लूट रहे कांग्रेसियों और अकालियों को यहां से भगा कर ही दम लेंगे। उन्होंने कहा कि जलालाबाद में लोगों ने इतना सहयोग दिया है कि बहुत से स्थानों पर सुखबीर बादल के बूथ भी नहीं लगेंगे। उन्होंने दोष लगाया कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने मुख्य मंत्री होते कभी पटियाला निवासियों की सार नहीं ली। अकालियों ने पंजाब के नौजवानों को नशे की दलदल में धकेल दिया है।
मान ने कहा कि नशे के समगलरों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा।डा. बलबीर सिंह के हक में अरविन्द केजरीवाल और भगवंत मान की तरफ से किया गया रोड शो शहर के वीर हकीकत राए पार्क से शुरू हो कर लाहौरी गेट, शेरे-पंजाब मार्केट, आर्य समाज, सैफाबादी गेट, लकड मंडी, किला चौंक, अनारदाना चौंक, धर्मपुरा बाजार, भाषा विभाग से होता हुआ छोटी बारांदरी में पार्टी के उम्मीदवार डा. बलबीर सिंह के मुख्य चुनाव दफ्तर में समाप्त हुआ। इस मौके अरविन्द केजरीवाल, भगवंत मान और डा. बलवीर सिंह का पटियाला के बाजारों में विभिन्न स्थानों पर गर्मजोशी के साथ भरपूर स्वागत किया गया। इस दौरान पटियाला से पार्टी के उम्मीदवार डा. बलबीर सिंह, पटियाला देहाती से उम्मीदवार करनवीर सिंह टिवाना, प्रदीप जोशन, सरबजीत उक्खला, डा. भीमइन्दर सिंह, वकीलों का वफद, दलित संगठन और अन्य कई जत्थेबंदियों ने भाग लिया।




 

Tags: Arvind Kejriwal , Bhagwant Mann

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD