Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

रैकोल्ड ने एंड्रिस रेंज के वॉटर हीटर लांच किए

Listen to this article

5 Dariya News

नई दिल्ली , 23 Jan 2017

घरेलू, व्यवसायिक और औद्योगिक उपयोग के लिए थेर्मिक कम्फर्ट उत्पाद बनाने वाली दुनिया की अग्रणी कम्पनी एरिस्टन थेर्मो की भारतीय इकाई एरिस्टन थर्मो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने अपने रैकोल्ड ब्रांड के बैनर तले तले इलेक्ट्रिक स्टोरेज वाटर हीटर 'एंड्रिस' की नई रेंज का अनावरण किया। मशहूर इतालवी डिजाइनर अम्बटरे पैलेर्मो द्वारा डिजाइन किया गया, एंड्रिस प्रीमियम डिजाइन वाला वाटर हीटर है, जिससे स्नानघर की खूबसूरती में चार चांद लग जायेगा। इसकी अभूतपूर्व डिजाइन वियतनाम और दक्षिण-पूर्व एशियाई बाजार में पहले से ही सफल है और भारत में यह वर्ष का बहुप्रतीक्षित उत्पाद है। एंड्रिस सुपर-इकोलॉजिक कुचालक सामग्रियों से बना है और इसके टैंक पर की गई टिटैनियम-एनामेल की बेहतर कलई से ऊर्जा को अच्छी तरह से संरक्षित किया जा सकता है। इसके ढांचे में प्रयुक्त तकनीक में ज्यामिति और एसेंबली का उपयुक्त संतुलन है और यह सहज ज्ञान-आधारित डिजाइन और टिकाऊ प्रदर्शन का वादा करती है।
इसका दबाव एवं क्षरण-रोधी गुण इसे शहर के घरों के लिए एक स्थायी उपकरण बनाता है। लांच के अवसर पर एरिस्टन थर्मो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक वी. रामनाथ ने कहा, "डिजाइनर बाथरूम का चलन बढ़ रहा है। स्नानघर अब मात्र उपयोग में लाई जाने वाली जगह ही नहीं रहा बल्कि यह घर या लिविंग रूम की तरह ही आपकी पहचान का विस्तार है और इससे आपकी रूचि, पसंद एवं व्यक्तित्व की झलक मिलती है।"रामनाथ ने कहा कि उनकी कम्पनी हर वर्ष नए-नए उत्कृष्ट तकनीक एवं खूबसूरत डिजाइन वाले उत्पादों को लाकर इंडस्ट्री में मानक कायम करती रहेगी। उन्होंने कहा, "यह नई पेशकश उपभोक्ताओं की सोच पर आधारित नए-नए एवं विशेषीकृत समाधानों को लगातार उपलब्ध कराने की हमारी क्षमता का परिचायक है। हम लगातार निवेश करते रहेंगे और श्रेणी के विस्तार के नए-नए अवसरों की तलाश करते रहेंगे। आगे, हमारा प्रयास नवप्रवर्तनशीलता, वितरण, आफ्टर-सेल्स और विश्वस्तरीय निर्माण पर श्रेणीवार तरीके से अधिक जोर देना होगा।"
एंड्रिस दो वैरियंट्स -एंड्रिस लक्स और एंड्रिक्स लक्स प्लस में 10,15 और 25 लीटर की क्षमताओं में उपलब्ध होगा। इसकी शुरूआती कीमत 7,500 रुपये है और यह आवासीय एवं छोटे व मझोले आकार की व्यावसायिक जगहों के लिए उपलब्ध होगा। 10 लीटर के वेरिएंट की कीमत 8520 और 25 लीटर की कीमत 9800 रुपये रखी गई है।रामनाथ ने कहा कि एक जिम्मेदार कम्पनी होने के नाते एरिस्टन थर्मो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड आने वाले समय में उपभोक्ताओं को जागरूक करने का एक अभियान चलाएगी, जिसमें लोगों को पानी गर्म करने के सुरक्षित साधनों के उपयोग के बारे में बताया जाएगा।रामनाथ ने कहा, "पानी गर्म करने के लिए लोग कई साधनों का उपयोग करते हैं। इनमें से कुछ साधन सुरक्षित नहीं हैं। हमारा लक्ष्य लोगों को सुरक्षित साधनों को लेकर जागरूक करने का है, जिससे कि दुर्घटना न हो। आने वाले समय में हमारी कम्पनी इस सम्बंध मं जागरुकता अभियान शुरू करेगी।"



 

Tags: COMMERCIAL

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD