Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

सेलिब्रैटिंग ‘हंगामा क्रॉसब्लैड’ 2017, विश्व का सबसे बड़ा फैम्ली म्यूज़िक फैस्ट

पहला और बड़ा पंजाबी म्यूज़िकल इवेन्ट जिसमें पर्फॉर्म करेंगे 40 से भी ज्यादा सलेब्रिटी सिंगर, स्टार पर्फॉर्मर के रूप में नज़र आएंगे दिलजीत दोसांझ और न्यूक्लेया

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 21 Jan 2017

तैयार हो जाएं एक ऐसे इवेन्ट के लिए जो पहले कभी नहीं देखा होगा। उत्तर भारत का पहला और विश्व का सबसे बड़ा पंजाबी म्यूज़िक फेस्टिवल ‘हंगामा क्रॉसब्लैड’ लार्जर देन लाइफ म्यूज़िकल टुर। सीग्राम रोयल स्टैग बेरल सिलेक्ट म्यूज़िक सीडी और पाउअर्ड बाइ होमलैन्ड हाइट्स के संबंध में, ये फेस्टिवल सेलिब्रैशन है म्यूज़िकल हेरिटिज की जिसे माडर्न और पारंपरिक दोनों तरीकों से मनाया जाएगा । ये पूरा इवेन्ट अपने आप में ही एक अलग उत्सव की तरह है जिसमें लोगों को पहली बार इतने बड़े म्यूज़िकल समारोह का अनुभव होगा। हंगामा क्रॉसब्लैड असल में 8 अडिशन पूराना म्यूज़िकल टुर है जिसका लक्ष्य है की वो इस फैस्ट से पंजाबी संगीत और कल्चर को दो दीनों के जरिए पेश करे जिसमें आने वाले दिनों में 40 से ज्यादा गायक इस उत्सव का हिस्सा बनेंगे और अपनी गायकी से समा बांधेंगे।पूरा उत्सव सभी लोगों के लिए लार्जर देन लाइफ के अनुभव जैसा होगा और हो भी क्यों ना, जहां लोग इस इवेन्ट पर पंजाब के नंबर 1 सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के गीतों पर भंगड़ा करेंगे तो वहीं भारत के नंबर 1 डीजे न्यूक्लेया जिसे बास किंग के नाम से भी जाना जाता है वो सबकी दिलों की धड़कन बढ़ाएंगा अपने दमदार एक्ट के साथ।

ये लिस्ट यही खत्म नहीं होती क्योंकि ये सब अधूरा है बाकी पंजाबी कलाकारों के बिना जैसे की जस्सी गिल, बब्बल राय, हार्डी संधु, नूरां सिस्टर्स, गुरनज़र फिट मिलिंद गाबा, ज़ोरा रंधावा, नव्व इंदर, बी पराक, जानी, कुलविंदर बिल्ला, एम्मी विर्क, मनकीरत औलख, अमृत मान, सुनंदा शर्मा, जेनी जोहल, हिमांशी खुराना, और रेशम सिंह अनमोल इस इवेन्ट में अपनी गायकी से रौनक लगाते नज़र आएंगे। वहीं रन्वै प्रोजेक्ट, आयत फ्यूश़न बैन्ड और एनआइएसएसआइ दि फ्यूश़न बैन्ड इस इवेन्ट में, स्टार्स की गायकी में और जान डाल देंगे।सिंगर जस्सी गिल जिन्होनें अपना नया ट्रैक स्नैपचैट लांच किया ने कहा की, ‘हंगामा क्रॉसब्लैड’ एक बड़ा पंजाबी म्यूज़िकल फेस्ट है और मैं इस फेस्टिवल का हिस्सा बन कर बेहद खुश हूं। मैं अपनी सभी शुभकामनाएं क्रॉसब्लैड  के आयोजकों को देता हूं। मैं उम्मीद करता हूं के इस तरह का लार्जर देन लाइफ फेस्टिवल होता रहे और फैनस को  एन्टर्टैन करता रहे।सिंगर बब्बल राय ने कहा की, यह एक बहुत बड़ा म्यूज़िक फेस्टिवल होने जा रहा है, मैं बेहद इक्साइटिड हूं इस फेस्टिवल में पर्फॉर्म करने के लिए और ये पहली बार है जहां लगभग पूरी पंजाबी इन्डस्ट्री एक ही प्लैट्फॉर्म पर पर्फॉर्म करेगी। यकीनन हम सब के लिए ये एक यादगार पल होगा।

स्पीड रिकॉर्ड के डायरेक्टर सतविंदर सिंह कोहली ने कहा की, स्पीड रिकॉर्ड और ईवाईपी क्रीऐशन ने हमेश से कुछ अलग करना चाहा है। ये क्रॉसब्लैड का 8 इडिशन है और ये अब तक का सबसे बड़ा म्यूज़िकल फेस्ट है। ये सब मुमकिन नहीं था इन सब 40 सलेब्रिटी के बिना जिसमें हमारे स्टार अट्रैक्शन दिलजीत दोसांझ और न्यूक्लेया है जिन्होनें वाकई में इस म्यूज़िकल फेस्ट में पर्फॉर्म करके इसकी शान और बड़ा दी। हमने इस पूरे मनोरंजक म्यूज़िकल फेस्टिवल और लार्जर देन लाइफ इवेन्ट के लिए बेहद मेहनत की है जो की पंजाब में है और पंजाब के लिए है।इस लार्जर देन लाइफ म्यूज़िकल उत्सव में अब बस कुछ ही दिन बाकी है जो की 28 और 29 जनवरी को 2 बजे से 10 बजे को चिम्नी हाइट्स, मोहाली में होने जा रहा है और जिसको लेकर लोगों में खासा उत्साह है। वहीं सोशल प्लैट्फॉर्म की बात करें तो ‘हंगामा क्रॉसब्लैड’ को लेकर लोग बेहद अच्छा रिस्पान्स दे रहे है।

 

Tags: POLLYWOOD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD