Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

दो दो करोड़ में टिकटे बेचने वाली आप पार्टी का उदेश्य पंजाब को लूटना है- हरसिमरत कौर बादल

गांव मलको, मघाणियां, कलीपुर, खुडाल कलां, बहादुरपुर में स्कूलों के अपग्रेडशन के नींव पत्थर

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मानसा/बुढलाड़ा/बरेटा/बोहा/भिखी , 26 Dec 2016

अरविंद केजरीवाल जो कहता था कि पार्टी चंदे का एक एक हिसाब देगा, इसी केजरीवाल ने अपनी बैवसाईट से चंदा देनी वालों की लिस्ट निकाल दी है इससे स्पष्ट है कि इनका कार्य केवल लोगों लूटना हैं। इन बातों का प्रगटावा केन्द्रीय फूड प्रोसैसिंग मंत्री भारत सरकार बीबी हरसिमरत कौर बादल ने आज अपने मानसा जिले के दौरे दौरान पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुये किया। उन्होने कहा कि यह पार्टी दो दो करोड़ रूपये लेकर लोगों को पार्टी की टिकटे बांट रही है जो बाद में आकर पंजाब को लूटेगे और वापिस चले जाएगें। उन्होने कहा कि स्वयं को दलितों की हिमायती कहने वाली आप पार्टी ने दलितों पर अत्याचार करने वाले व्यक्तियो को टिकटे देकर दलित वर्ग के लोगों के साथ धोखा किया है। उन्होने पंजाब के लोगों को अपील करते हुये कहा कि वह ऐसी पार्टियों के लोगों को मुंह ना लगाये।बीबी बादल ने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब स. प्रकाश सिंह बादल की अध्यक्षता वाली अकाली भाजपा सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं का मुकाबला किसी भी दूसरे राज्य की सरकार नही कर सकती। उन्होने कहा कि स. प्रकाश सिंह बादल ने जो वायदे जनता के साथ किये  उनसे भी अधिक करके दिखाया। बीबी बादल ने कहा कि राज्य सरकार ने राज्य के खजाने का प्रयोग राज्य के जरूरतमंद व गरीब व्यक्तियों को सुविधाएं देने के लिए किया  है। 

उन्होने कहा कि चाहे आटा दाल स्कीम हो, चाहे शगुन स्कीम या गरीब परिवारों को निशुल्क गैस सिलैंडर व चूल्हे देने की बात हो केन्द्र सरकार और राज्य सरकार ने प्रत्येक वर्ग के लोगों का साथ दिया है। बीबी बादल ने कहा कि पंरतु इसके विपरीत अपने कार्यकाल दौरान कांग्रेस पार्टी ने जनता के पैसे की लूट खसूट की  और लोगों को सुविधाए देने की बजाये स्वयं करोड़पति बन गये। उन्होने कहा कि अब केन्द्र में लोगों के पैसों के चौकीदार स्वयं प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी है। उन्होने कहा कि श्री मोदी जी का यही उदेश्य है कि लोगों के खून पसीने का पैसा लोगों को सुविधाए देने पर ही खर्च होगा।अपने आज के दौरे दौरान बीबी हरसिमरत कौर बादल ने बुढलाडा के गांव मलको, मघाणियां, कलीपुर, खुडाल कलां, बहादुरपुर में स्कूलों के अपग्रेडशन के नींव पत्थर रखे इसके अतिरिक्त उन्होने बोहा में 13 वार्डो के 434, बुढलाडा में 378 और भिखी में 288 लाभपात्रियों को उनके नये मकानों का निर्माण और पुराने घरों की मुरम्मत के लिए लगभग 11.50 करोड़ रूपये के स्वीकृति पत्र प्रदान किये। इसके पश्चात बीबी बादल ने बुढलाडा में ही 8 करोड़ की लागत से बने सरकारी डिग्री कालेज का उदघाटन किया। इसके बाद केन्द्रीय मंत्री बीबी बादल ने लगभ साढे 16 लाख लागत से पुर्न निर्माण की भिखी कैनाल का भी उदघाटन किया इस अवसर पर बीबी बादल ने कहा कि इस कैनाल से किसानों की फसलों को काफी लाभ पहुंचेगा।  इसके पश्चात बीबी बादल ने जिला प्रंबधकीय कम्पलैक्स में 15 लाख की लागत से बने भारत रत्न डा. बीआर अम्बेडकर जी के बूत से पर्दा हटाने की रस्म अदा की।इस अवसर पर हल्का विधायक प्रेम मित्तल, डिप्टी कमीशनर मानसा वरिन्द्र कुमार शर्मा, एसएसपी मानसा श्री मुखविन्द्र सिंह भुल्लर के अतिरिक्त अन्य शख्शियतें व बड़ी संख्या में लाभपात्री उपस्थित थे।

 

Tags: Harsimrat Kaur Badal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD