Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

शरद ऋतु में क्या हो फैशन रुझान

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 12 Sep 2016

जब आप गर्मियों के कपड़ों को अलमारी में पैक कर रखने के बाद आरामदायक शरद मौसम में पहनने वाले कपड़ों के लिए जगह बनाते हैं तो आप यह जरूर सुनिश्चित कर लें कि इसमें कैपलेट्स, मखमल और मेटैलिक कपड़े जरूर हों। यह सुझाव विशेषज्ञ का है। 

रोपोसो नामक फैशन और लाइफस्टाइल सोशल नेटवर्क की फैशन प्रमुख सिद्धिका गुप्ता ने आपको शरद ऋतु में ट्रेंडी दिखने में मदद करने के लिए कुछ सुझाव दिए हैं जो इस प्रकार है : 

मखमली कपड़े इस पतझड़ में राज करेंगे। यह कपड़ा पर्शियन नीला रंग से लेकर ऑक्सब्लड लाल समेत हर शेड्स में शानदार है। यह कॉकटेल ड्रेस, जंपसूट्स, क्रॉप टॉप्स और शाम में पहने जाने वाली गाउन सबके साथ जंचेगा। एक तरफ के कंधे वाले ड्रेस ने धमाके के साथ वापसी की है। यह स्टाइल चार्ट में हर जगह छाया हुआ है।रफल्स (झालर) वाले कपड़े कुछ समय से फैशन में हैं। यह कपड़े वसंत के मौसम के साथ ही पतझड़ में भी इस्तेमाल में लाए जा सकते हैं। साल 1980 के दौर को देख कर प्रेरणा ले लेकिन इसमें आधुनिकता का भी समावेश करें। थोड़े सख्त और कम ढीले (बेडौल) कपड़े पहने। यह आपको अलग दिखाएगा। 

वसंत में पहने जाने वाले स्लिप ड्रेसेज को पूरे बाजू की शर्ट और आरामदायक बुनाई वाले कपड़ों के साथ पहना जा सकता है। आप इसका ऑफ शोल्डर और पिनाफोर (बच्चों के कपड़ों के ऊपर का कपड़ा) के साथ संयोजन कर सकते हैं। आप गहरे रंग जैसे काला, क्रैनबेरी, ओक और पुराने ब्रोकेड कपड़ों पर खिलते हरे रंग का चुनाव बढ़िया और राजसी लुक के लिए कर सकते हैं। कैपेलेट पतझड़ का नया जैकेट है। इसको लपेटने का अंदाज न केवल आपको गर्माहट देता है, बल्कि तहों को सही से उभारता भी है।

सादे लुक से हटकर ग्लैमरस नजर आने के लिए चमकदार मेटैलिक कपड़ों का चुनाव बेहतर है। चमकदार धातु के काम वाले कपड़ों को थोड़े ढीले तिरछे स्लाउशी टैन पैंट और फ्लैट स्लाइड के साथ पहन सकते हैं। आप विभन्न प्रकार के चमकदार मैटेलिक स्कर्ट और कोट का चुनाव भी कर सकते हैं, जो सबको आपकी ओर आकर्षित कर देगी। खड़ा कॉलर, मखमल, चमड़े और धातु आदि के काम वाले कपड़ों को फैशन के दीवाने लोग सराहते हैं। कई तहों वाले सजीले चोकर्स या एक पीस वाले चोकर्स इस मौसम में आप की शान को बढ़ाते हैं। 

 

Tags: Fashion

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD