Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ' इनेलो ने 28 वर्षीय मजहबी सिख बाल्मिकी समुदाय से युवा सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया अंबाला लोकसभा से उम्मीदवार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है

 

चंडीगढ़ में हुई पंजाबी फिल्म ‘25 किल्ले’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आए पंजाबी इंडस्ट्री के कई सितारे, आज हुई फिल्म रीलिज़

चंडीगढ़ में हुई पंजाबी फिल्म ‘25 किल्ले’ की स्पेशल स्क्रीनिंग
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 26 Aug 2016

अब इंतजार हुआ खत्म पंजाबी फिल्म जो की आधारित है अच्छे संबंधो, प्यार, ऐक्शन, परिवारिक रिश्तों पर वो पूरी तरह से तैयार है लोगों के लिए। पंजाबी फिल्म ‘25 किल्ले’ ने स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया जिसमें पंजाबी इंडस्ट्री के कई सलेब्रिटी भी मौजूद रहे । ये फिल्म पंजाब के असली किरदार को छूती है और चार भाइयों के बीच के अच्छे संबंधो को दिखाती है जो की मिलकर अपनी ज़मीन के लिए लड़ते है। फिल्म ‘25 किल्ले’ दिखाती है की किस तरह चार भाई गुगू गिल, रांझा विक्रम सिंह, लखविंदर लक्खा, जिमी शर्मा अपनी ज़मीन के लिए लड़ते है। रनिंग हॉर्सेज फिल्मस और कलर 9 प्रोडक्शंस की प्रेरित फिल्म ‘25 किल्ले’ में एक्टर रांझा विक्रम सिंह पंजाबी फिल्म इन्डस्ट्री में ऐक्ट्रस सोनिया मान के साथ अपना डेब्यू करने जा रहे है। फिल्म के अन्य किरदारों में सीनियर एक्टर योगराज सिंह, हॉबी धालीवाल, प्रिंस के.जे सिंह, बलजीत सिद्धू, सरदार सोही, दलजिंदर बसरां, संदीप कौर सैंडी, रजनीत कौर, संदीप मल्ही, और सपना बस्सी जैसे एक्टर्स शामिल है। 

पंजाबी मुंड़ा रांझा जिन्होनें कई बॉलीवुड फिल्मे जैसे की ‘हीरोपंती’, ‘या रब’ और कई साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने के बाद उन्होनें अब अपने कदम बढ़ाए है पंजाबी इन्डस्ट्री की तरफ। फिल्म में रांझा एक कम्प्लीट पैकेज के तौर पर नज़र आ रहे हैं जिसमें वो कई तरह के रोल निभाएंगे जिसमे की एक साथ देने वाला भाई, एक प्यार करने वाला साथी, और एक सच्चा खिलाड़ी जिसने फिल्म में अपना किरदार निभाने के लिए कबड्डी सिखी और उनके फिल्म में ये सभी अंदाज लोगों के लिए ट्रीट से कम नहीं।एक्टर रांझा का कहना है की, ये फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है जो की पंजाबी इन्डस्ट्री में मेरा डेब्यू है जिसके लिए मैं बेहद इक्साइटिड हूं। फिल्म में दिखाया गया है की किस तरह चार भाई एक दूसरे का साथ देते है और अपनी ज़मीन के लिए एक दूसरे के साथ खड़े रहते है। फिल्म में मेरा रोल बेहद अलग और चुनौती भरा है लेकिन सभी एक्टर और सारे कास्ट के साथ मेरा ये अनुभव काफी अच्छा रहा। मैं उम्मीद करता हूं के लोगों को मेरा काम पसंद आएगा।

शिरीन मोरानी सिनीयुग एंटरटेनमेंट की मशहूर शख़्सियत जो की हमेशा से ही पंजाबी इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहती थी उन्होनें अब पंजाबी फिल्म ‘25 किल्ले’ के जरिए पंजाबी इंडस्ट्री में कदम रखा है और फिल्म 25 किल्ले के लिए बेहद इक्साइटिड है।फिल्म के प्रडूसर अमनप्रीत सिंह सोढी, और शिरीन मोरानी सिंह का कहना है की, हमारे लिए सबसे अहम हिस्सा था फिल्म को एक होम ग्रोन फिल्म बनाना जो की सबके दिलों को छू जाए। हम सिनेमा के सभी रंग दिखाना चाहते है जिसमें ड्रामा, एक्शन, इमोशन, रोमांस और म्यूजिक दिखे। हम उम्मीद करते है की लोगों को हमारा काम पंसद आए और उसकी सराहना करें।कहानी के लेखक और डायरेक्टर है सिमरणजीत सिंह हुंडल और फिल्म का संगीत कंपोज किया है जयदेव कुमार ने। 

 

Tags: POLLYWOOD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD