Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें आवश्यक सेवाओं में तैनात व्यक्तियों को प्राप्त होगी डाक मतपत्र सुविधा: मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग शहर के 40 खेल संगठनों के प्रतिनिधियों ने की घोषणा,भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को दिया समर्थन भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में 'फंडिंग के लिए अनुसंधान परियोजना लिखने' पर वर्कशॉप सफेद कुर्ती में इहाना ढिल्लों का चुंबकीय अवतार सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन

 

प्रो कबड्डी लीग : टाइटंस को हरा जयपुर दूसरी बार फाइनल में

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

हैदराबाद , 29 Jul 2016

अपने दूसरे खिताब को हासिल करने के लिए उत्साहित जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम ने शुक्रवार को हैदराबाद के गाचीबाउली स्टेडियम में हुए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में तेलुगू टाइटंस को 34-24 से मात देते हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इससे पहले जयपुर ने लीग के पहले संस्करण के फाइनल में जीत हासिल कर खिताब अपने नाम किया था। इस संस्करण के फाइनल में उसका सामना मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स से होगा।दर्शकों से खचाखच भरे इस स्टेडियम में होने वाले शोरगुल से खिलाड़ियों में बेहतरीन प्रदर्शन करने का उत्साह साफ नजर आ रहा था। तेलुगू ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए जयपुर को पहले हाफ में 11-10 से पीछे किया। कप्तान राहुल चौधरी ने पहले हाफ में टीम के लिए 10 में से तीन सफल रेड हासिल की। नीलेश सोलुंके ने भी छह में से तीन सफल रेड मारी।

पहले हाफ में जयपुर की ओर से अजय कुमार ने सबसे अधिक पांच अंक हासिल किए। उनकी आठ में से तीन रेड सफल रही।

दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच संघर्ष और भी कड़ा हो गया था। जयपुर ने पहले हाफ में किए अपने प्रदर्शन में सुधार किया और तेलुगू को ऑल आउट करते हुए 26-14 से बढ़त बनाई। तेलुगू को ऑल आउट करने के बाद तो जैसे टीम अपने आक्रामक फार्म में लौट आई और प्रतिद्वंद्वी टीम की किसी भी कोशिश को कामयाब नहीं होने दिया। हालांकि, राहुल ने अपनी कोशिशों से टीम को संभाले रखने की काफी कोशिश की, लेकिन भाग्य ने टीम का साथ नहीं दिया।रेड से तेलुगू ने 18 और टैकल से चार अंक अपने खाते में जोड़े। वहीं जयुपर ने रेड से 16 और टैकल से 11 अंक अपने नाम किए। जयपुर को चार ऑल आउट अंक मिले जबकि तेलुगू की टीम एक भी ऑल आउट अंक हासिल नहीं कर पाई। जयपुर को तीन और तेलुगू को दो अतिरिक्त अंक मिले। जयपुर की जीत में राजेश, कप्तान जसवीर और अजय ने अहम भूमिका निभाई।इस मुकाबले में जसवीर को बेस्ट रेडर ऑफ द मैच और मैन ऑन द मैट चुना गया। वहीं, जयपुर के अमित हुड्डा को डिफेंडर ऑफ द मैच चुना गया। जयपुर ने अपने दमदार खेल का प्रदर्शन कर एक बार फिर फाइनल में प्रवेश किया है और अब रविवार को टीम का सामना मौजूदा विजेता पटना से होगा। दोनों ही टीमें अपने दूसरे खिताब के लिए संघर्ष करती नजर आएंगी। 

 

Tags: SPORTS NEWS

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD