Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

नज़ाकत और आत्मविश्वास के साथ, लड़कियों ने किया रैंप वॉक

दी मैनिजर्स नेट्वर्क ‘मिस पंजाब 2016’ पैजन्ट विद ए पर्पस ने सेट किया प्लैट्फॉर्म, जहां लड़कियों ने रैंप वॉक कर दिखाया अपना हुनर

नज़ाकत और आत्मविश्वास के साथ, लड़कियों ने किया रैंप वॉक
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

पटियाला , 24 Jul 2016

दी मैनिजर्स नेट्वर्क ने लड़कियों के लिए एक ऐसा प्लैट्फॉर्म सेट किया है जहां वो रैंप वॉक कर अपने ब्यूटी पैजन्ट के विजेता होने के सपनों को पूर कर सकें। दी मैनिजर्स नेट्वर्क ‘मिस पंजाब 2016’ पैजन्ट विद ए पर्पस ने उन सभी के सपनों को पूरा करने के लिए और उन सभी की क्षमता और आत्मविश्वास को इस इवेन्ट के जरिए बढाने के लिए इस ब्यूटी पैजन्ट का आयोजन किया। इस ब्यूटी पैजन्ट के ऑडिशन का दूसरा राउड हुआ किंग्ज़ सिटी पटियाला में।इस पूरे इवेन्ट को आयोजित किया कम्पनी दी मैनिजर्स नेट्वर्क ने जिसके ओनर है मोहित शर्मा, मुबारक संधू और जगजीत सिंह। दी मैनिजर्स नेट्वर्क एक फुल सर्विस इवेन्ट मैनिज्मन्ट, मीडिया, फैशन कम्पनी है जो की मोहाली में बैस्ड है और क्वालिटी, एक्सलन्स को लेकर डेडकेटिड है। ये कम्पनी विश्वास रखती है, की पंजाब एक ऐसी जगह है जहां तरह-तरह के टैलन्ट है। बराबरी के इस युग में वह हर लड़की को कैरियर की इस फील्ड में मौका देना चाहते है। उनका कहना है की ये प्लैट्फॉर्म उन सभी लड़कियों का स्वागत करता है जिनके लिए इस तरह की ब्यूटी पैजन्ट एक सपना है और उन्हें इस दैरान पूरा अनुभव मिलेगा जिससे व सीख सकें और इक्स्प्लोर कर सकें।

इस ऑडिशन्ज़ को तीन जजों ने जज किया जिसमें मशहूर सिंगर और ऐक्ट्रस सतविंदर बिट्टी, पंजाबी फिल्म ‘हानी’ की खूबसूरत ऐक्ट्रस महरीन कालिका, और मशहूर थीअटर आर्टिस्ट और डायरेक्टर मनपाल टिवाना शामिल थे। इस इवेन्ट को होस्ट किया तरनजीत सिंह ने जो की पी.टी.सी पंजाबी के शो मिस्टर पंजाब 2015 के सेमीफाइनलिस्ट रह चुके है और भारत को साउथ ऐश़न यूनवर्सिटी फेस्टिवल के दौरान फोक डैन्स में रेप्रिज़ेन्ट भी कर चुके है।सतविंदर बिट्टी का कहना है की, मैं ये जानकर बेहद खुश हूं के दी मैनिजर्स नेट्वर्क ने लड़कियों के लिए ऐसा प्लैटफर्म बनाया है ताकि वो आगे आए और अपने टैलन्ट को बेस्ट तरिके से दिखाए। मैं सभी कन्टेस्टन्ट को निश्चित करती हूं की ये इवेन्ट शहर की सभी सुंदर लड़कीयों के लिए एक सच्चा और कुछ सिखने लायक इवेन्ट होगा। मैं उन सभी को गुड लक कहना चाऊंगी ऐक्टर्स महरीन कालिका का कहना है की, “इस तरह के ब्यूटी पैजेंट से अलग-अलग शहरों की लड़कियों को मौका मिलेगा अपनी क्षमता और गुणों को पहचानने का। मैंने हमेशा से ही उन सभी लड़कियों को सराहा है जो अपने कम्फर्ट जोन से निकलकर अपने सपनों को पूरा करने के लिए कदम बढ़ाती है। मैं इस इवेन्ट का हिस्सा बन के बेहद इक्साइटिड हूं ।

वहीं इस पर मनपाल टिवाना का कहना है की, सपनों को पूरा करने के लिए किसी को पहल करनी पड़ती है और ये पहल की है दी मैनिजर्स नेट्वर्क ने जिन्होनें ‘मिस पंजाब 2016’ पैजन्ट विद ए पर्पस का आयोजन कर अलग-अलग शहर की लड़कियों को कदम बढानें का और रैंप वॉक कर अपने सपनों को जिने का मौका दिया।इस इवेन्ट की शान और बढ़ाने के लिए, ब्रैन्ड जैसे की डीकैथलोन मौहाली, गोल्डस जिम मौहाली, मैवरिक चंडीगढ़, मोका लुधियाना, परिंदे, मुबारक रिकॉर्ड, ब्लैकलिस्टिड स्टूडियो, बज़ चंडीगढ़, रितुकोलेनटाइन, डी़जी एथ्निक कलेक्शन, डाइअट थेरपी, सोवी एंटरटेनमेंट, आसमान फाउन्डेशन, गैंट पंजाब, निंदी फोटोग्राफी, आईआईएचईडी ने ‘दी मैनिजर नेट्वर्क’ के साथ अपना हाथ मिलाया और अलग-अलग तरीके से इवेन्ट में उनका साथ देंगे।इस ब्यूटी पैजेंट का पहला ऑडिशन लुधियाना सिटी में हुआ और अब दूसरा ऑडिशन सिटी अॉफ किंग्ज़ पटियाला में हरपाल टिवाना सेन्टर फॉर पर्फॉर्मिंग आर्ट्स में आयोजित किया गया। वहीं दी मैनिजर्स नेट्वर्क ‘मिस पंजाब 2016’ पैजन्ट विद ए पर्पस के अगले ऑडिशन्ज़ चंडीगढ़, जालंधर, मौहाली और अमृतसर में आयोजित होंगे।

 

Tags: FASHION , TV

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD