Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

दिल्ली के दबंग काशीलिंग सेमीफाइनल को लेकर आश्वस्त

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 23 Jul 2016

दबंग दिल्ली कबड्डी क्लब के कप्तान काशीलिंग अदाके को तमाम मुश्किलों के बावजूद अपनी टीम के स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग सीजन-4 के प्लेऑफ दौर में पहुंचने की उम्मीद है। स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग सीजन-4 का दिल्ली लेग (चरण) 24 जुलाई से खेला जाएगा और इस दौरान दबंग दिल्ली टीम को 4 मैच खेलने हैं। इस टीम ने अब तक 10 मैच खेले हैं और उसके खाते में 21 अंक हैं। उसके हिस्से तीन जीत और छह हार आई है। आठ टीमों की तालिका में वह सबसे नीचे है। इस टीम का प्रदर्शन काफी उतार-चढाव भरा रहा है। इसके बावजूद काशीलिंग, मुख्य कोच सागर पांडेकर और टीम के दूसरे वरिष्ठ खिलाड़ी जैसे-ईरान के मिराज शेख तथा सचिन सिंघडे आत्मविश्वास से भरपूर नजर आ रहे हैं। कप्तान काशीलिंग ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा कि वह अपनी टीम पर भरोसा करते हैं और उन्हें उम्मीद है कि यह टीम घरेलू दर्शकों की हौसलाअफजाई के बीच बाकी के चार मैच जीतकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेगी। काशीलिंग ने कहा, "हम अच्छा खेले हैं। 

जिन मैचों में हम हारे हैं उनमें हार का अंतर बहुत कम रहा है। अब हम पहली बार अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेलेंगे। हमारी कोशिश लगातार चार मैच जीतकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की होगी और मुझे यकीन है कि हम ऐसा कर सकेंगे।"कप्तान काशीलिंग ने यह स्वीकार किया कि हालात कठिन हैं, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अपने साथी खिलाड़ियों पर भरोसा है। बकौल काशीलिंग, "हमने पटना पाइरेट्स को उसके घर में हराया है। हमने बंगाल वॉरियर्स को हराया है। हम यू-मुंबा और पुनेरी पल्टन से बेहद कम अंतर से हारे हैं। हम इन टीमों के खेल को जानते हैं और हम उसी मुताबिक अपनी रणनीति में बदलाव करते हुए चारों मैच जीतने का प्रयास करेंगे।"स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग को मिल रहे जबरदस्त समर्थन और इसकी वजह से खिलाड़ियों की बढ़ती पहचान तथा लोकप्रियता के बारे में पूछे जाने पर काशीलिंग ने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी इस माहौल में कबड्डी खेलूंगा। स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग से पहले भी मैंने काफी कबड्डी खेली थी और वह इस बिल्कुल अलग थी। 

स्टार स्पोर्ट्स का मैं शुक्रगुजार हूं कि उसने न सिर्फ इस लीग के माध्यम से कबड्डी को एक नई पहचान दी, बल्कि खिलाड़ियों के जीवन में भी बदलाव लाने का काम किया।"घरेलू चरण से पहले दिल्ली के प्रशंसकों को क्या संदेश देना चाहेंगे? इस पर काशीलिंग ने कहा, "मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि बड़ी संख्या में आइए और अपनी टीम का समर्थन कीजिए, क्योंकि आपका समर्थन हमारे लिए काफी मायने रखता है। हम आपसे वादा करते हैं कि हम बेहतरीन खेल दिखाते हुए अपने बाकी के चारों मैच जीतकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का प्रयास करेंगे।"स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग सीजन-4 का दिल्ली लेग (चरण) में 24 से 27 जुलाई के बीच कुल सात मुकाबले खेले जाएंगे। दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स में 24 जुलाई को दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स के बीच और दूसरा मुकाबला तेलुगू टाइटेंस और पिंक पैंथर्स के बीच खेला जाएगा। जयपुर पिंक पैंथर्स ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग सीजन-4 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। 

 

Tags: SPORTS NEWS

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD